Top 10 Bhootwala Game Download 2023 | भूतवाला गेम डाउनलोड

आज की इस पोस्ट में आपको bhoot wala game download, bhoot wale game, भूत वाला गेम, सबसे अच्छे भूत वाले गेम कौन से हैं इसके बारे में विस्तार से बताया गया है.

दरअसल मुझे bhoot wala game  खेलना बहुत पसंद है. भूत वाली कहानी सुनना, ओर भूतवाला मूवीज भी देखना अधिकतर लोगों को पसंद रहता है. आपको भी भूतवाला गेम खेलना पसंद है तो यह पोस्ट आपके लिए है. 
कई सारे लोग, उनको इतना नहीं पता होता कि  कौन सा बढ़िया भूत वाला गेम डाउनलोड  करना है.

वह बस गूगल प्ले स्टोर पर जाते हैं और वहां पर सर्च करते हैं भूत वाला गेम.  और आपको अच्छी गेम नही मिल पाती. आपको ऐसे गेम मिलेंगे जो आपको बिल्कुल पसंद नहीं आने वाले. जब मैंने पहली बार भूतवाला गेम खेला तो मुझे बहुत अच्छा लगा था. 

मुझे ये गेम उतना अच्छा लगा कि मैं फ्री फायर गेम को भी खेलना बंद करके bhooton ka game खेलता चालू करदिया. येतो आपको भी पता होगा कि ये फ्री फायर गेम कितना रोचक और मजेदार गेम है लेकिन भूतवाला गेम भी किसी से कम नहीं है. 

आपको भी भूतिया गेम डाउनलोड करके खेलने में मज़ा आता है. तब आप बिल्कुल सही जगह पर है. आज हम आपको दुनिया के सबसे भूतिया रियल लाइफ हॉरर गेम्स की जानकारी देने वाले है .

Top 10 Bhoot wala games Download

सबसे डरावना भूत का गेम डाउनलोड करे. हमने आपको जितने भी bhoot wala game की जानकारी दी है, उन सभी के डाउनलोडिंग लिंक भी हमने यहां पर देरखी है, आपको जो भी गेम पसंद हो या जो भी गेम आप अपने मोबाइल में खेलना चाहते हैं.

Bhoot wala games Download

उसे आप यहां से डायरेक्ट अपने मोबाइल में Bhoot wala games download कर सकते हैं और उसके बाद आप अपने मोबाइल में भूत का गेम खेलकर मजा ले सकते हैं, तो अब जानते हैं कौन से हैं वह जबरदस्त भूत वाले गेम.

1.Granny

Bhoot wala games Download

Granny आपको अपने घर में बंद करदेती है, अब आपको उसके घर से बाहर निकलने की कोशिश करनी है, लेकिन सावधानी और शान्ति से रहें. क्योकि वह सब कुछ सुन सकती है.

यदि आप फर्श पर कुछ गिराते हैं, या तो आप थोड़ी सीभी आवाज करते है तो वह सुनलेटी है और आपके पीछे दौड़ती है. आप वार्डरोब में या बेड के नीचे छिप सकते हैं. आपको थोड़ी जल्दी करनी होगी क्योंकि आपके पास 5 दिन हैं.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 101MB है.

2.MAD ZOMBIES

Bhoot wala games Download

ज़ोंबी हत्यारे के साहसिक कार्य को जारी रखता है. पूरी दुनिया अभी भी लाश द्वारा रोकी गई है, हर जगह आग, मृतकों का दिन आ रहा है, कुछ ज़ोंबी हत्यारे नियंत्रण हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, वे बड़े कर्तव्य के लिए लड़ते हैं, लेकिन यह आसान नहीं है क्योंकि लाश अधिक भीड़ हो रही है और अधिक खतरनाक.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 86MB है.

3.Eyes: Scary Thriller

Bhoot wala games Download

सबसे अच्छे हॉरर गेम्स में से एक यह गेम है. इस गेम में आप रात में हवेली में घुस जाते हैं. यह हवेली बहुत बड़ी है और इसे भूलभुलैया की तरह बनाया गया है. आप भागने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन राक्षस आपके पीछे आता है ओर आपका पीछा करना शुरू कर देता है.

इस atmospheric हॉरर गेम में दिल दहला देने वाले आतंक, पीछा और डरावने जीवों की खोज करें. लेकिन जो भी हो, कभी भी अकेले अंधेरे में इस गेम को न खेलें.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 58MB है.

इसेभी पढ़े: मोटरसाइकिल वाला गेम डाउनलोड
मजेदार बिल्ली वाला गेम खेले

4.Evil Nun 

Bhoot wala games Download

इस साहसिक भागने के गेम में पहेली को हल करें और evil nun से बचें. यह डरावनी evil nun स्कूल में है जो किसी भी शोर को सुन सकती है. डरावनी और मौत आपके पीछे है, अगर वह आपको ढूंढती लेती है तो evil nun आपको मार डालेगी और साहसिक पलायन समाप्त हो जाएगा.

अगर आपको कही पेभी nun दिखेतो आपको छुप जाना है.आप स्कूल के अंदर या बाहर, खेत या पार्किंग क्षेत्र में छिप सकते है. यह छिपने के अच्छे स्थान हो सकते हैं. डेड नन आपको मारना चाहती है, इसलिए पहेलियों को सुलझाएं, मौत से दूर भागें और अपनी जान को बचाएं.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 133MB है.

5.Horror Clown

Bhoot wala games Download

यह सबसे अच्छे हॉरर गेम्स में से एक है. हॉरर clown एक डरावना खेल है. इस गेम में आप बिल के रोल में खेलते हैं लुसर्स क्लब के कप्तान. 27 साल बाद डरावना Clown वापस आया है. उसने बिल के सभी दोस्तों का अपहरण कर लिया. आपको उन्हें बचाने के लिए जाना होगा.

डरावना Clown एक प्राचीन दुष्ट प्राणी है. इसका मूल आकार है जैसा कि यह मैक्रो यूनिवर्स में दिखाई देता है. इस डरावने Clown के पास जादुई शक्ति है, जो अपने आकार को किसी को भी बदलने की क्षमता रखता है. हर 27 साल में, दुष्ट विदूषक एक लंबे हाइबरनेशन के बाद जागता है और भोजन की तलाश करता है.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 5,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 67MB है.

6.Scary Mansion

Bhoot wala games Download

एक पागल survival हॉरर गेम खेलें और भयानक स्लेशर वातावरण का आनंद लें. डरावना हवेली जटिल पहेलियों और एक पागल के भयावह घर के साथ एक रोमांचक थ्रिलर है. सर्वश्रेष्ठ सीरियल किलर जेसन और शुक्रवार 13 तारीख के बारे में सभी डरावनी फिल्मों को याद रखें और एक डरावनी कहानी के खेल के मुख्य पात्र की तरह महसूस करें.

क्लासिक हॉरर के सभी घटकों का आनंद लें. डरावनी दुनिया में स्थानांतरण करें और अपने आप को अविस्मरणीय इंप्रेशन दें. सभी लेवल को अनलॉक करने और सभी कमरों को एक्सप्लोर करने पर ध्यान केंद्रित करें. हवेली के सबसे भयानक किनारों पर पहुंचें और डरावने खेल का आनंद लें.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 1000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 133MB है.

7.Death Park : Horror Game

भूत वाला गेम डाउनलोड

इस डरावने डरावने गेम में खोज कमरे clown पड़ोसी से बचें. इस डरावने खेल में आपको एक खौफनाक सर्कस के साथ एक विशाल परित्यक्त मनोरंजन पार्क का पता लगाना चाहिए. क्या आप उन सभी पहेलियों को हल कर पाएंगे जो इन डरावनी कहानियों से बचने के रास्ते में आपका इंतजार कर रही हैं. आपको उस राक्षस के साथ लुका-छिपी खेलना होगा और रात भर जीवित रहने के लिए सभी कठिन खोजों से गुजरना होगा.

जोर से शोर न करें और सावधान रहें क्योंकि असली दुष्ट घोस्ट आपको देख ओर सुन सकता है. यह रास्ते में आने वाले सभी लोगों को मार डालता है. अपनी आँखें खुली रखें और जीवित रहने के लिए इस घातक clown से छिपने के लिए कवर का उपयोग करें.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 89MB है.

8.Zombeast Rampage

भूत वाला गेम डाउनलोड

ज़ोंबी गेम में शूटिंग से ज्यादा रोमांचक कुछ नहीं है. और अगर आप इंटरनेट के बिना, कभी भी और कहीं भी खेलने के लिए शूटिंग खेलों की तलाश कर रहे हैं तो यह गेम आपके लिए है. ZOMBEAST RAMPAGE मृत ज़ोंबी शूटिंग और सर्वनाश के बीच एक और संयोजन है, सिवाय इसके कि आप वास्तव में चुनौतीपूर्ण गेम मैचों के माध्यम से लाश को ऑफ़लाइन शूट करेंगे.

इस प्रकार, शुरुआत में आप इसे कुछ ज़ोंबी शूटिंग खेलों के समान महसूस कर सकते हैं. चिंता न करें, यह बहुत आसान है, लेकिन केवल बेहतर है. यह गेम खेलना सीखना आसान है. आप विभिन्न प्रकार के मृत लक्ष्यों और ज़ोंबी शिकारी के अपने कौशल को प्रशिक्षित करने के लिए अंतहीन शूटिंग मोड के साथ मज़े से खेले.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 5,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 287MB है.

9.Scary Horror 2

भूत वाला गेम डाउनलोड

Scary Horror 2 गेम में आतंक और रहस्य से भरा अविश्वसनीय डरावनी साहसिक, विस्तृत पहेलियों, अप्रत्याशित साजिश मोड़, रोमांचकारी रहस्य और अंतहीन डरावनी देखने को मिलेगा.

एक डरावने एडवेंचर कार्य पर जाएं, कमरे से भागने के लिए पहेलियों को हल करें और डरावने एस्केप गेम्स में दुःस्वप्न से बाहर निकलने का रास्ता खोजें.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 1000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 77MB है.

10.Horrorfield MultiPlayer Horror

भूत वाला गेम डाउनलोड

Horrorfield एक भयानक एक्शन हॉरर गेम है. रियल टाइम में दोस्तों के साथ इस डरावने लुका-छिपी ऑनलाइन गेम को खेलें. Horrorfield एक मल्टीप्लेयर हॉरर गेम है जो सीरियल किलर गेम के सच्चे प्रशंसकों के लिए भी रोंगटे खड़े कर देगा. सबसे भयानक हॉरर एडवेंचर आपका इंतजार कर रहा है.

डरावने हत्यारे के रूप में खेलते हुए सभी बचे लोगों को पकड़ें, या बचे लोगों के लिए रास्ता खोजें और पागल हत्यारे से बचते रहे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 102MB है.

भूत वाला गेम डाउनलोड

आजभी हम भूत वाला मूवी बस देखते है लेकिन अब समय बदल गया है जो मजा मूवी में आता है अब तो भूतिया गेम खेलकर भी उसका मजा उठा सकते हैं. 
 
भूत वाले गेम में आपको कुछ ऐसे हल निकालने होते हैं जिसे आप खेल कर ही निकाल सकते हैं.  आपको एक मिशन दे दिया जाएगा उसमें आपको अपने आप को बचाना है और अपने परिवार को बचाना है उस भूतिया से.

अगर आपको Bhootwala Game खेलना पसंद है तो आपको आज में जो Bhootwali Games के बारे मे बताने वाला हू उसकी सारी लिस्ट के साथ साथ जरूरी जानकारी भी आपको कही दूसरी जगह पे देखने को नही मिलेगी इसलिये आप बिलकुल सही जगह पे आये हो.

आपको भी भूतिया गेम डाउनलोड करके खेलने में मज़ा आता है. तब आप बिल्कुल सही जगह पर है. आज हम आपको दुनिया के सबसे भूतिया रियल लाइफ हॉरर गेम्स की जानकारी देने वाले है .

निष्कर्ष:

दोस्तों आज की पोस्ट में हमने जाना दुनिया के सबसे भूतिया और हॉरर गेम्स कौन से है. इस सभी गेम को आप प्लेस्टोर से डाउनलोड करके खेल सकते है. सभी गेम एक से बढ़ कर एक है. ऊम्मीद करता हूँ आपको आपका पसंदीदा हॉरर गेम मिल गया होगा,आप इसमें से कौनसा गेम डाउनलोड कर रहे है.

आज मैने आपको Bhootwala Game Download के बारे मे बताया जिसे आप Free मे खेल सकते हो फ़िर भी अगर आपकी कोइ Favorite Bhootwali Game हमसे इस लिस्ट में डालना रह गई है, तो उसे हमे नीचे कमेंट करके जरूर बताये और यदि जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने यार दोस्तों को इस जानकारी के बारे में शेयर करके जरूर बताये और इस जानकारी को Social Media पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करे धन्यवाद.

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

Leave a Comment