मजेदार बिल्ली वाला गेम खेले | Bolane wali billi ka Game

cat wala game, बिल्ली वाला गेम, billi wala game download, billi ka game download, bolane wali billi ka game, bolane wali billi game, game billi wala game

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है. क्या आप billi wala game download करना चाहते है? आज की इस पोस्ट में हमने आपको Top 10 billi wala game (बिल्ली वाला गेम) बताए हैं. इस तरह के गेम खेलना छोटे बच्चो को काफी ज्यादा पसंद होता है.

यहाँ पे हमने कुछ billi wala game की लिस्ट दी है जिसे आप अपने मोबाइल में download कर सकते है. और ये गेम्स है वो ऑफलाइन गेम है, यानिकी आप इसे बिना इन्टरनेट के भी चला सकते है.

आजके इस दोरमें सभी लोगो के पास मोबाइल आ गया है. और लगभग सभी लोग मोबाइल से इन्टरनेट का उपयोग करते है. जिस वजह से बहुत सारे लोग अब अपने स्मार्टफोन पर games खेलना पसंद करते हैं. हाल ही में भारत में Pubg और free fire game भी बहुत ही वायरल हुआ था.

अब तो हरकोई छोटा होया बड़ा सभी लोगो को मोबाइल में गेम्स खेलना बहोत ही पसंद है. ये एक बहोत ही पुराना गेम है आपने भी एक बार इस गेम को खेला ही होगा.

मजेदार बिल्ली वाला गेम खेले

सबसे अच्छे बिल्ली वाला गेम डाउनलोड करें

जैसे कि नाम से ही पता चल जाता है cat wala game वह होते हैं जिसमें आपको बिल्ली देखने को मिलती है. छोटे बच्चों के मनोरंजन के लिए बिल्ली वाला गेम सबसे अच्छा होता है क्युकी ये खेलने में आसन होता है. छोटे बच्चों के मनोरंजन व टाइमपास के लिए बिल्ली का गेम की डिमांड काफी होती है

आपको अलग-अलग तरह के billi wali game गूगल प्ले स्टोर पे देखने को मिलेगा. यहाँ पे हमने कुछ अच्छे गेम्स चुने है और उसे डाउनलोड करने की लिंक भी दी है. जहां से आप आसानी से इन सभी games को download लिंक की मदद से अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल कर सकते हैं.

1. My Talking Tom

सबसे पहले बिल्ली वाले गेम की बात करे तो my talking tom यह गेम सबसे पुराना गेम मेसे एक है. इस गेम में आपको एक बिल्ली देखने को मिलेगी जिसके साथ में मिलकर आपको टास्क पूरा करना होता है. और आप इस बिल्ली के साथ बात भी कर सकते है.

इस बिल्ली वाला गेम के हाईलाइट खुछ इस प्रकार है Talking Tom can really talk, Fashion and furniture items to collect, Mini games add action, adventure and fun, Travel destinations are waiting to be explored, Photo albums to be filled with memories.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 500,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से ज्यादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 122 MB है.

2. My Talking Angela

इस गेम में आपको टॉम की जगह एंजेला नाम की एक मादा बिल्ली दिखाई देगी। खेल लड़कियों और छोटे बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय है क्योंकि इसमें एंजेला को नृत्य करना, गाना सीखना होता है और साथ ही उसे ड्रेसिंग आदि जैसी गतिविधियाँ भी करनी होती हैं। इसके अलावा, कई रोमांचक विशेषताएं हैं जो इस खेल को विशेष रूप से लड़कियों के लिए सुखद बना सकती हैं।

इस बिल्ली के खेल के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे दी गई सुविधाओं की सूची देखें।

एंजेला को अपने कमरे को खिलाने और सजाने जैसे कार्य करने हैं और खेल के अंदर पहेलियाँ और कई मिनी-गेम हैं ताकि आप एंजेला की क्षमताओं का परीक्षण कर सकें। आपको एंजेला को नृत्य और गाना सीखने में भी मदद करनी है और इसके साथ ही एंजेला को तैयार करने के लिए खेल के अंदर कई तरह के कपड़े, जूते और मेकअप आइटम हैं।

इस बिल्ली वाला गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 155 MB है.

3. My Talking Tom 2

कैट गेम की बात करें तो यह पहले गेम का दूसरा पार्ट है और इस गेम में आपको पहले गेम से ज्यादा फीचर देखने को मिलेंगे क्योंकि यह पहले गेम का एडवांस वर्जन है। गेम को भी आउटफिट 7 ने नवंबर 2018 में लॉन्च किया था और गेम के अंदर आपको टॉम नाम की एक बिल्ली मिलेगी, यह गेम प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है।

आप टॉम के साथ बहुत सारे सिक्के जीतने वाले खेल खेल सकते हैं और सिक्के कमा सकते हैं। आप जो सिक्के खेलकर कमाते हैं, आप टॉम के लिए खाना आदि खरीद सकते हैं। इसमें रंगीन और सुंदर थीम हैं। संगीत और ध्वनि भी अपने संतोषजनक ग्राफिक्स से आपको विस्मित कर देंगे। गेम में आपको ढेर सारे फन गेम्स भी मिल जाते हैं, जिन्हें खेलकर आपको सिक्के जमा करने होते हैं।

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 500,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 127 MB है.

4. Cat Runner: Decorate Home

कैट रनर: डेकोरेट होम सबसे लोकप्रिय कैट रनिंग गेम है जो आपको प्ले स्टोर में मिलेगा। यह शानदार ग्राफिक्स और इन-गेम सेटअप और वातावरण से लैस है। इसे विभिन्न दिलचस्प मिशनों के साथ ऑनलाइन खेला जा सकता है। जब आप अपनी पसंदीदा बिल्ली के साथ खेलते हैं तो भव्य 3D ग्राफिक्स और गेमप्ले प्रदान करता है। आकर्षक सुविधाओं के साथ गृह निर्माण और अनुकूलन योग्य गृह सज्जा शामिल है।

यह आपके मित्र के ऑनलाइन गेमप्ले और चुनौतीपूर्ण मिशनों के साथ एकीकृत होता है। जैसे ही आप गेम के चारों ओर घूमते हैं, अपग्रेड और लेवल-अप सुविधाएं प्रदान करता है। आप किसी भी सक्षम डिवाइस में खेल सकते हैं और नियंत्रण प्रणाली बहुत ही सरल और कार्यात्मक प्रदान करती है।

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 86MB है.

5. Talking Tom Hero Dash

यह एक रनिंग गेम है जिसमें आपको दौड़ते समय The Rankooz नाम के एक पात्र का पीछा करना होता है और सिक्के एकत्र करने होते हैं साथ ही आपके पास गेम में टॉम, एंजेला, बेन जैसे अन्य पात्र भी होते हैं। गेम में टॉम, टॉकिंग और बेन जैसे किरदार देखे जा सकते हैं। इसमें सभी पात्रों के पास सुपर पावर हैं जिनका उपयोग वे दौड़ते समय कर सकते हैं।

खेल में, आप सभी पात्रों के पहनने के लिए अद्भुत गैजेट और विभिन्न पोशाकें भी देख सकते हैं। इससे स्पीड बढ़ाने के लिए बूस्टर का इस्तेमाल किया जा सकता है और इस गेम में आपको कई सारे मिशन और इवेंट भी मिलते हैं जिन्हें आपको पूरा करना होता है।

bolane wali billi game की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 133MB है.

येभी पढ़े:
मोटरसाइकिल वाला गेम
ट्रैक्टर वाला गेम डाउनलोड करो
Doraemon Game Download For Android

यदि आपके पास स्मार्टफोन है और आप कैट गेम्स खेलना पसंद करते हैं, तो हमने आपके लिए सबसे अच्छे bolane wali billi game की सूची बनाई है, जहां से आप अपनी पसंद के सबसे लोकप्रिय गेम्स में से एक चुन सकते हैं औरbolane wali billi game डाउनलोड कर सकते हैं। तो दोस्तों, अब जब आप अच्छी तरह से जानते हैं कि सबसे अच्छे बिल्ली के खेल क्या हैं और आप उन्हें कैसे डाउनलोड कर सकते हैं, तो हमने इस लेख में आपको ऐसी सभी जानकारी देने की पूरी कोशिश की है।

आप अपने किसी भी मोबाइल पर इन game billi wala game का मजा ले सकते हैं। मुझे यकीन है कि आप इन खेलों का उपयोग करके बेहतर महसूस करेंगे। उम्मीद है, आप जल्द ही इस सूची से अपने लिए सबसे अच्छा बिल्ली वाला गेम ढूंढ पाएंगे।

अगर आपको ये billi wala game को download करने में कोई दिक्कत आती है तो आप कमेंट किजिए. हम आपकी मदद करने की पूरी कोसिस करेंगे धन्यवाद्.

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

Leave a Comment