10 मोटरसाइकिल वाला गेम डाउनलोड | Motorcycle Wala Game

नमस्ते दोस्तों हमारी इस नई पोस्ट में आपका स्वागत है, इस पोस्ट में आपको सबसे अच्छा मोटरसाइकिल वाला गेम के बारे में बताने वाला हू. छोटे बच्चे से लेकर बड़े हर किसी को मोबाइल पर Bike Wala Game खेलना पसंद है.

अगर आप भी सबसे अच्छे Motorcycle Wala Game को खोज रहे हैं, तो यह ब्लॉग पोस्ट आप सभी के लिए बहुत ही उपयोगी होने वाला है. यहाँ आज हम आपके लिए 10 मोटरसाइकिल वाले गेम की लिस्ट लाये है ये सभी गेम आपको बहोत ही पसद आएगा.

निचे दिए गए गेम के लिस्ट मेसे अगर आपको किसी भी गेम को खेलना है तो आप Download Button पे क्लिक करके मोटरसाइकिल गेम को अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है.

Motorcycle Wala Game Download

वैसे तो इन्टरनेट पे बहोत सारे गेम मोजूद है लेकिन बाइक वाला गेम खेलने की मज़ा ही खुछ और है. मोटर साइकिल वाला गेम खेलते आपको बहोत ही पसद आएगा.

हमने यहाँ पे आपके लिए बहोत ही अछि गेम की लिस्ट तैयार की है जिसे आप आसानीसे डाउनलोड कर सकते है.

यहाँ पे हमने सभी तरीके के गेम को लिस्ट में सामिल किया है. यहाँ पे मोटरसाइकिल वाले गेम में हाई ग्राफ़िक्स, रेसिंग, सभी चीज़े देखने को मिलेगा.

1. Traffic Rider

हमने टॉप Motorcycle Wala Game की लिस्ट में ट्रैफिक राइडर गेम को पहले नंबर पर रखा है, लगभग हर कोई इस गेम को खेलना पसंद करता है क्योंकि इस बाइक वाले गेम में आपको अच्छे गेमिंग अनुभव के साथ-साथ बहुत अच्छी एचडी ग्राफिक्स क्वालिटी देखने को मिलती है. इसी वजह से हरकोई इस गेम को खेलना पसंद करता है.

इस गेम में आपको करियर mode मिलता है, इस गेम को आपको FPP में खेलना होगा. साथ ही में रियल लाइफ के बाइक साउंड आपको गेम में सुनने को मिलेंगे. यहाँ पे आपको endless हाईवे मिलता है जिसपे आपको बाइक चलानी होगी साथ ही में आप दूसरी गाडी ओको भी ओवर टेक करसकते है. ओवर टेक करने से आपको अलगसे पॉइंट मिलेंगे. जेसे जेसे आप मिशन कम्प्लेट करते जायेंगे वेसे आपको bike अपग्रेड करनी होगी.

इस Motorcycle Wale Game में First person camera view, 29 bikes to choose from, real bike sounds recorded from real bikes, 70+ missions, support for 19 languages जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 87.30 MB है.

2. Moto Rider GO: Highway Traffic

इस Moto Rider GO: Highway Traffic गेमको Honda, Husqvarna, और KTM कंपनी तरफसे लाइसेन्स प्राप्त है. सभी मोटरसाइकिलों को असली वाहनों के आधार पर तैयार किया गया है. गेम में 4 अलग-अलग मोड में Suburbs, Desert, Snow, and Night City देखने को मिलेगा.

यह कभी न भूलें कि मोटरसाइकिल चलाना मज़ेदार है, लेकिन यह खतरनाक भी हो सकता है! सड़कें और राजमार्ग पर तेज रफ्तार से गाड़िया गुजरती है.

इस Motorcycle Wale Game में Choose from the fastest, high-performance motorcycles, Enjoy extreme 3D visuals, Prove your skills in hardcore challenges, Upgrade your speed, breaking level, and add extra lives, Ride your motorcycle on a highway, interstate, or the autobahn जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 130 MB है.

3. Racing Fever: Moto

यह अद्भुत रेसिंग अनुभव और लुभावने ग्राफिक्स वाला गेम है. यह गेम खेलने के बाद आप अपना फोन नीचे नहीं रख पाएंगे. इस गेम में आप अपने रेसर के एंगल से खेल सकते हैं या विभिन्न कैमरा ऐंगल का उपयोग करके रेस पर अपना नियंत्रण बढ़ा सकते हैं. यहां आपके लिए सबसे छोटे विवरण के लिए 16 अलग-अलग मोटरसाइकिलों का मॉडल तैयार किया गया है. आप अपना मॉडल पसंद करें, इसके प्रदर्शन में सुधार करें, इसके डिजाइन में बदलाव करें और रेसिंग शुरू करें.

इस bike wala game में 4 different camera angles, Realistically modeled motorcycles, 4 different control options, Daily Bonus Mode, Private Mode जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 110 MB है.

4. Bike Race: Motorcycle Games

आप एक बार इस गेम को खेलके देखे उन कार रेसिंग गेम्स को भूल जाइए. प्रो बाइक रेसर बनने के लिए आपको इस गेम को प्रैक्टिस करना होगा. यदि आप प्रति दिन 3 से अधिक विशेष रुप से user-created levels को खेलना चाहते हैं, तो आपको एक level pack खरीदना होगा. इस बाइक रेस गेम को चलाने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है.

इस bike wala game में Hundreds of crazy tracks and mad worlds, Cool stunts, Tons of amazing bikes, multiplayer, Simple and intuitive driver controls और Play without इंटरनेट जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.2 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 31 MB है.

5. SBK16 Official

यह एक मनोरंजक गेम है जो गेम की technicalities को दर्शाता है. दुनिया में सबसे चुनौतीपूर्ण रेस ट्रैक के माध्यम से तेजी से 200 hp को handling के thrill का अनुभव करें. मौजूदा चैंपियन जोनाथन री और अन्य वास्तविक एसबीके राइडर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करें. रिवार्ड्स को अनलॉक करने के लिए नए टेस्ट राइड मोड में अपने राइडिंग स्किल को मापें.

इस 4 game modes, including Championship, Quick Race, Time Attack and Test Ride, where you take on a series of trials to prove your skills and earn yourself an ad-free experience or Take the rider’s seat with the new cockpit view जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 38 MB है.

6. Racing Moto

रेसिंग मोटो एक फ़ास्ट स्पीड वाला रेसिंग गेम है. ट्रैफ़िक की भीड़ के समय अविश्वसनीय फ़ास्ट गति के साथ अपने बाइक को नियंत्रित करना होगा. रेसिंग के दौरान सुंदर दृश्य का भी आनंद लेंदेखने को मिलेंगे जैसे की रेगिस्तान, शहर, पुल, समुद्र और जंगल.

रेसिंग मोटो गेम की विशेषता के बारे में यह एक अंतहीन स्ट्रीट रेसिंग गेम है. इस बाइक वाले गेम में आपको बाइक चलाने के लिए बस स्क्रीन पर टच करना होता है और अपनी बाइक को मूव करने के लिए आपको अपना मोबाइल मूव करना होता है

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 8.1 MB है.

7. MotoGP Racing ’21

यह एक मोटरसाइकिल रेसिंग गेम है. इसमे आपको ट्रैक पर बाइक चलाना है और जो रेस जितने पर ध्यान केंद्रित करता है, यहां पे ब्रेक की टाइमिंग और थ्रोटल की टाइमिंग बहोत जरूरी है रेस जीतने के लिए.

अपने पसंदीदा राइडर के रूप में रेस करें और फैन वर्ल्ड चैंपियनशिप के पोडियम पर उनके साथ शामिल हों, या गेममें अपनी खुद की बाइक को कस्टमाइज़ करें और अपने दोस्तों को हाई स्कोर के साथ चैलेंज करे.

इस AUTHENTIC RACING EXPERIENCE, A GAME EVERYONE CAN PLAY, RACE WITH YOUR FRIENDS, MAJOR BRANDS SPONSOR TOURNAMENTS जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,00000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 126 MB है.

8. Moto Traffic Race 2: Multiplayer

मोटो ट्रैफिक रेस 2: मल्टीप्लेयर सबसे अच्छे रेसिंग गेम्स में से एक है. जब आप फुल स्पीड से गति करते हैं तो कारों और ट्रकों को ओवरटेक करने का मज़ा ले. अपनी बाइक लें और 5 अलग-अलग गेम मोड में सभी के खिलाफ रेस करे. नए मल्टीप्लेयर मोड में आप अपने दोस्तों को एक चेलेंज कर सकते हैं.

इस 5 game modes, including 2 Multiplayer modes, Over 10 bikes, 5 Drivers, Great 3D graphics, Awesome music, Endless fun जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 93 MB है.

9. Bike Racing 3D

बाइक रेसिंग 3 डी स्टंट एक्शन के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण बीएमएक्स गेम मेसे एक है. Bike Racing 3D को चुनना आसान है लेकिन इसमें महारत हासिल करना कठिन है जो आपको घंटों तक इस गेम को खेलने के लिए प्रेरित करेगा.

इस 60 tracks in Career mode, from easy trials to very technical, Authentic 3D physics and feel good graphics, Select from 5 unique bikes, ride how you want to ride जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 100,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 19 MB है.

10. Bike Up!

बाइक अप! अब तक का सबसे अनोखा बाइक ट्रायल गेम है. बाधाओं को दूर करने और खतरनाक स्तरों के माध्यम से खजाने को इकट्ठा करने के लिए अपने बाइक राइडिंग स्किल में महारत हासिल करें. इस गेममें तेज-नुकीले स्पाइक्स, कांच, बम फटने और तूफानी हवा वाले क्षेत्रों से सावधान रहें.

आप सैकड़ों बाइक अनुकूलन customization और कई फीचर्स में से चुन सकते हैं, आप अपने दोस्तों के साथ गेम खेल सकते हैं या सबसे मजबूत बाइक टीम बनाने के लिए अन्य खिलाड़ियों से जुड़ सकते हैं.

इस 101 adventurous levels, Easy and fun to play, challenging to master, Tons of upgrades, Hundreds of customization features, Stunningly beautiful environments, Play with friends or fight for your team in the multiplayer, Global, local and friends’ leaderboard जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 5,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 66 MB है.

अगर आपको ये Motorcycle Wala Game को download करने में कोई दिक्कत आती है तो आप कमेंट किजिए. हम आपकी मदद करने की पूरी कोसिस करेंगे धन्यवाद्.

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

Leave a Comment