BGMI आगया जल्दीसे सबसे पहले यहासे Download करे [ Direct Link ]

यदि आप BGMI की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे, तो यह आपके लिए एक आश्चर्यजनक समाचार है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) अब भारत में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो चुका है। इसके अलावा, अब गेमर्स इस खेल का आनंद भी ले सकते हैं।

BGMI के डेवलपर Krafton ने 2.5 अपडेट भी जारी किया है जो गेमिंग अनुभव को शानदार बनाने का काम करेगा। नया वर्जन पिछले वर्जन से थोड़ा अलग है जिसे भारत में लगभग एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था।

इस गेम के इस वर्सन में टाइम लिमिट होगी

BGMI के नए वर्जन में टाइम लिमिट शामिल की गई है। इसमें 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए सीमित समय निर्धारित किया गया है। इन बच्चों को उस सीमित समय के बाद खेलने की अनुमति नहीं होगी। Krafton ने बताया है कि जिम्मेदार गेमिंग प्रैक्टिस को बढ़ावा देने के लिए, 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए प्लेटाइम तीन घंटे का होगा, जबकि बाकी खिलाड़ियों के लिए प्ले टाइम प्रतिदिन छह घंटे होगा।

इसके अलावा, नाबालिगों के लिए माता-पिता की पुष्टि खेल का एक हिस्सा बनी रहेगी।

BGMI को कैसे डाउनलोड करें?

आप आसानी से BGMI को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। वर्तमान में, यह खेल एप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन सूचनाओं के अनुसार, 29 मई को आईफोन उपयोगकर्ताओं को पहुंच मिलेगी और उसके बाद यह खेल एप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा।

साथ ही, डाउनलोड करने के बाद सभी उपयोगकर्ताएं खेल नहीं खेल सकेंगे। आपको खेल खेलने के लिए 48 घंटे की प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है।

जानकारी के अनुसार, BGMI में नए मानचित्र जोड़े गए हैं, जो गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। इसके साथ ही, नए उपकरण भी शामिल हुए हैं, जैसे कि जिप लाइन, जिसका उपयोग खिलाड़ी द्वीप पर तेजी से चलने के लिए किया जा सकता है। आप “न्यू सिटी” के होटलों में लिफ्ट भी देख सकते हैं। इसके अलावा, खेल में नए हथियार और वाहन भी शामिल होंगे।

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

Leave a Comment