आईपीएल में आज किसका मैच है 2023 | Today IPL Match

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो गयी है। अगर आपको अभी तक पता नही की aaj kis kiska match hai तो इस पोस्ट में हमने आपको बताया है. अगर आपको जानना है आज के मैच के बारे तो इस पोस्ट कों अंत तक जरुर पढ़े.

इस पोस्ट में हम आपको जानकारी देने वाले है की टाटा आईपीएल 2023 में आईपीएल में आज किसका मैच है (Aaj Kiska Kiska Match Hai).

आज किसका किसका मैच है

आज 26 मार्च 2022 को आईपीएल में आईपीएल 2022 का पहला मैच खेला जायेगा. दोस्तो क्या आप भी आईपीएल देखना पसंद करते हैं? अगर आपको भी आईपीएल देखना पसद है तो आपका जानना बहुत जरूरी है कि आज किसका मैच है क्योंकि हमने देखा बहोत सारे लोग इंटरनेट पर आज के मैच के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं.

लेकिन उनको आज के मैच के बारे में जरूरी जानकारी नहीं मिलती इसलिए हमने ये पोस्ट लिखा है यहां पर आपको Aaj Kiska Match Hai के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी.

Aaj Kiska Match Hai IPL 2023

पहला मुकाबला:

आईपीएल में आज किसका मैच है

आज का पहला मुकाबला एम एस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स व Shreyas Iyer की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बीच खेला जाएगा. ये आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला होगा.

दूसरा मुकाबला:

आईपीएल में आज किसका मैच है

आज का दूसरा मुकाबला Rishabh Pant की अगुवाई वाली टीम DELHI CAPITALS व Rohit sharma की MUMBAI INDIANS के बीच खेला जाएगा. ये आईपीएल 202 का दूसरा मुकाबला होगा.

read also:
जियो फोन में आईपीएल देखने का तरीका

टाटा आईपीएल आज का मैच 2023

तारीख और दिन15 अक्टूबर 2021, शुक्रवार
आज किसका किसका मैच है?चेन्नई सुपर किंग्स vs कोलकत्ता नाइट राइडर्स
टीम के कप्तानचेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी
कोलकत्ता नाइट राइडर्स: इयोन मोर्गन
स्टेडियम/वेन्यूदुबई इंटरनेशनल स्टेडियम
मैच कितने बजे से चालू होगा?शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर
मैच लाइव कैसे देखेंस्टार स्पोर्ट्स 1 – हिंदी में

दोस्तों अगर आप भी आईपीएल के फैन है और आप भी आईपीएल देखना बहोत ही पसंद करते हैं इसलिए हमने आपको यह बताया है की Aaj Kiska Match Hai Tata Ipl.

आज के मैच के बारेमे संपूर्ण जानकारी दे दी है इसी के साथ हमने आपको आईपीएल का लाइव स्कोर क्या है, आज का मैच कोनसे ग्राउंड में खेला जाएगा, Aaj Kiska Match Hai tata Ipl के बारे में संपूर्ण जानकारी दे दी.

में उमीद करता हुकि हमने इस पोस्ट में जोभी जानकारी दी है वो आपको बहोत ही ज्यादा पसद आएगी. Aaj Kiska Match Hai tata Ipl के बारेमे भी आपको पता चल गया होगा।

अगर आपको आज किसका किसका मैच है के बारेमे कोई भी सवाल पूछना है या आईपीएल के बारेमे कोई सवाल है तो आप कमेंट कीजिए हम आपकी मदद करने की पूरी कोसिस करेंगे धन्यवाद।

1. आईपीएल मैच किसका है?

ans: आज के आईपीएल का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बंगलोर के बीच में है.

2. आज शाम को कौन कौन सी टीम का मैच है?

ans: आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बंगलोर के बीच मैच है कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के बीच मैच खेला जाएगा दुबई के स्टेडियम में.

3. आज का IPL टी 20 मैच कितने बजे से है?

ans: आज का आईपीएल का मैच 7:30 बजे शुरू किया जाएगा और दोनों टीमों के बीच में टॉस 7:00 बजे किया जाएगा.

4. आज का मैच कौन सा स्टेडियम में होगा?

आजकल का मैच, वानखेड़े , चेप्पक, चिन्नास्वामी, मोटेरा स्टेडियम पर खेले जायेगे.

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

Leave a Comment