Top 10 Gudiya Wala Game Download| Barbie Doll Game

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है. क्या आप gudiya wala game download करना चाहते है? आज की इस पोस्ट में हमने आपको Top 10 Gudiya wala game (गुड़िया वाले गेम) बताए हैं. इस तरह के गेम खेलना छोटे बच्चो को काफी ज्यादा पसंद होता है.

यहाँ पे हमने कुछ gudiya wali game की लिस्ट दी है जिसे आप अपने मोबाइल में download कर सकते है. और ये गेम्स है वो ऑफलाइन गेम है, यानिकी आप इसे बिना इन्टरनेट के भी चला सकते है.

Gudiya Wala Game Download

यहां हमने आपके साथ 10 सबसे बेहतरीन गुड़िया वाला गेम डाउनलोड की लिस्ट दी है जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है. हमने यहाँ पे gudiya ke game जो दिए है वो सारे गेम्स प्लेस्टोर पे मोजूद है.

निचे हमने लिंक दी है उसके जरिए आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है. ये गेम्स किसीभी प्रकार के एंड्राइड मोबाइल में चल जायेगी चाहे वो नया फ़ोन हो या पुराना. तो चलिए अब हम आपको गुड़िया वाले गेम के बारेमे बताना सुरु करते है.

1. Dream Doll Makeover Game – Makeup wala game

सुंदर ड्रीम डॉल के साथ इस गेम में आप फैशन खेल सकते है. गुड़िया के बालों को स्टाइल करें, उसका मेकअप करें और ड्रेस अप के लिए एक बढ़िया आउटफिट चुनें ये सब आप इस गेम में कर सकते हो.

Gudiya wala game Download

इस gudiya wali game में Spa, Makeup and Dress up levels, Cool fashion themed backgrounds, Tons of different choices to dress up your doll जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 1,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 56 MB है.

यह भी पढ़े:
Dj Gadi Game Download
Motorcycle Wala Game

2. Fashion Show: gudiya wali game

आप मेकअप गेम्स की तलाश में हैं जहां आप एक सुंदर राजकुमारी को तैयार कर सकें और मेकअप सैलून में उसे बेहतर दिख सकें, तो आप बिल्कुल सही जगह पर पहुंचे हैं. यह सबसे अनोखे ड्रेसिंग गेम्स में से एक है.

Gudiya wala game

आप इस गेम का उपयोग करके अपना फैशन प्रोफाइल बनाना सीख सकते हैं. विभिन्न राजकुमारी लड़की पात्रों के साथ, आप स्टाइलिस्ट और डिजाइनर गेम खेलने से कभी नहीं थकेंगे क्योंकि खेलने के लिए हमेशा एक नया मॉडल होता है.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 50,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 127 MB है.

3. Princess Makeup Salon – gudiya ka game

ब्यूटीफुल प्रिंसेस हमेशा की तरह फैशन आइडल हैं. इस बार, आप फैशन निर्माता हैं! इस गेम में आप को फैशन पार्टी में लड़की को सिर से पाँव तक ड्रेस करना होगा. यहाँ पे आप मॉडल को बहोत ही छि तरह से मेक अप कर सकते है और बहोत ही अछि मॉडल तैयार कर सकते है.

Gudiya wale game Download

इस gudiya ke game में Choose a beautiful girl you like, The one-stop girls makeover: shampoo, hair steamer, facial Spa, Cosmetics and decorative items, Dressed well, take photos with colorful backgrounds जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 50,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 42 MB है.

4. Royal Doll Makeup – Gudiya sajane wala game

ये एक बहोत ही अलग गुड़िया गेम है जिसमें मेकअप गेम, ड्रेस अप गेम्स और स्पा, नेल आर्ट, नेल पेंट और बहुत कुछ शामिल हैं.

गुड़िया वाले गेम डाउनलोड

लड़कियों के लिए इस ड्रेस अप और मेकअप गेम्स में अपनी शाही गुड़िया तैयार करें. यहां लड़कियों के लिए इस ड्रेस अप गेम्स में आपके पास नवीनतम फैशन और प्रवृत्ति के साथ 30+ कपड़े हैं. अपनी पसंद के अनुसार अपनी शाही गुड़िया को स्टाइल करें.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 1,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 49 MB है.

5. Fashion Doll: गुड्डी वाला गेम

यहाँ पे फैशन डॉल मॉल जाने के लिए तैयार हो रही है. जिसे आपको नया पहनावा, नए कपड़े, ट्रेंडी जूते, बैग, कपड़े, मेकअप और बहुत कुछ चुनकर तैयार होने में उसकी मदद करनी है. इस gudiya game में, आप इस फैशन ब्यूटी को मॉल में खरीदारी के लिए जाने में मदद करने के लिए उसे बेहतरीन कपड़े और आउटफिट पहनाते हैं.

गुड़िया वाले गेम

इस Help a fashion doll get ready for a trip to the mall, Choose outfits, clothes, shoes and trendy bags, Pick out the perfect dress for her to wear, Do her makeup and give her a new hairstyle, Complete fashion doll makeovers at your fingertips जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 70 MB है.

6. Glam Doll Salon – Chic Fashion

यह गेम लड़कियों के लिए एक मजेदार डिजाइन और ड्रेस अप गेम है. आपको बस नवीनतम स्टाइल, मेकअप और बालों को डिज़ाइन करना है, फिर प्रत्येक मॉडल को तब तक तैयार करना है जब तक कि वह सही न दिखे.

gudiya wali game

अपना खुद का फैशन स्पा चलाने का मतलब है कि आप जूते और पर्स से लेकर कपड़े, स्कर्ट, टोपी, गहने और अन्य सामान तक हर पोशाक को डिजाइन और चुन सकते हैं.

इस Design the best fashions for Glam Doll, Pick outfits, hairdos, and makeup for each girl, Add accessories such as shoes, jewelry, and hats, You create the most trendy hairstyles and fantastic makeup जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 70 MB है.

7. Barbie™ Fashion Closet

इस gudiya game में आप मेकअप के साथ खेल सकते है और मज़ेदार हेयरडोज़ चुनें, और सैकड़ों टॉप, बॉटम, ड्रेस और जूतों में से चुनें. एक बार जब आप अपने पसंदीदा character को तैयार कर लेते हैं, तो stylish pose में कई backgrounds में से एक के सामने एक तस्वीर snap करें.

Gudiya sajane wala game

आप अपने मॉडल के बालों को रंग भी सकते हैं. फ़ैशन ट्रेंडसेटर बनने के लिए सैकड़ों आउटफिट कॉम्बिनेशन के साथ ट्रेंडी टॉप, बॉटम्स या सबसे अच्छा ड्रेस चुनें.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 41 MB है.

8. Royal Girls – guddi wala game

इस गेम में आप मेकअप, बाल, ड्रेस अप, आप जो चाहें कर सकते हैं. यहाँ इस गेम में राजकुमारी आइरीन और उसके दोस्त महल में आपका इंतजार कर रहे हैं. Irene के पास अपने लिए एक संपूर्ण मेकअप सैलून है. स्पा में उसकी त्वचा की अच्छी देखभाल करें और फिर राजकुमारी के योग्य दिखने के लिए उत्पादों को लागू करें. सॉफ्ट आईशैडो, शार्प लाइनर का इस्तेमाल करें और मस्कारा और लिप ग्लॉस से सब कुछ खत्म करें. राजकुमारी मेकअप सैलून में जितना चाहें उतना समय बिताएं.

Makeup wala game

इस गेम के हाईलाइट खुछ इस प्रकार है gorgeous princesses and handsome princes, spa, makeup, hair and multiple dress up levels with unique items, awesome hair tools (curling irons, hair straighteners, brushes, amazing makeup and countless dress up combinations, free to play, no internet required, fun and intuitive gameplay.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 50,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 72 MB है.

9. Vlinder Doll: Dress up game

gudiya ke game

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 5.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 153 MB है.

10. Stylist Girl

प्रसिद्ध फैशन मॉडल और विआइपि हस्तियों को तैयार करे. उनके स्टार स्टाइलिश को सामने लाइए और उन्हें शानदार मेक ओवर दे. अपने ग्राहकों के लिए अविस्वनीय फैशन डिज़ाइन लुक्स बनाए. उन्हें उनके बड़े आयोजन के लिए सही कपडे को खोजे. वे अपने लिए शानदार टॉप, कपडे, जुते, और गहने को पसंद करेंगे.

Gudiya wala games Download

इस गेम में style and dress up your VIP clients, cover shoots, makeovers, nails जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 50,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 6.0 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 82 MB है.

निष्कर्स:

इस पोस्ट में हमने आपको Top 10 Gudiya wala Game के बारेमे बताया है. जिसे आप वहा पर दिए गए लिंक के जरिए डाउनलोड करसकते है. में उमीद करता हु की यहाँ पे दी गई gudiya ka game (गुड़िया वाला गेम) को आप डाउनलोड करके खेल पाएँगे. और यहाँ पे दी गई गेम्स आपको बहोत ही पसंद आई होगी.

अगर आपको ये Gudiya sajane wala game को download करने में कोई दिक्कत आती है तो आप कमेंट किजिए. हम आपकी मदद करने की पूरी कोसिस करेंगे धन्यवाद्.

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

Leave a Comment