[Top 3] डीजे गाड़ी वाला गेम | Dj Gadi Game Download

नमस्ते दोस्तों आजके इस पोस्ट में आपका स्वागत है. आज इस पोस्टमे हम dj gadi game के बारेमे बात करने वाले है. ये गेम्स खासकर बच्चो के लिए है. यहाँ पे इस गेम्स में आपको हाई ग्राफ़िक्स देखने को मिलेंगे. यहाँ पे हमने कुछ dj gadi wala game की लिस्ट दी है जिसे आप अपने मोबाइल में download करसकते है. और ये गेम्स है वो ऑफलाइन गेम है, यानिकी आप इसे इन्टरनेट के बिना भी चलासकते है.

यहाँ पे दिए गए सारे गेम्स फ्री है जिसे आप playstore से फ्री में डाउनलोड कर सकते है. यहाँ निचे हमने dj wala game की लिस्ट लिस्ट दी है जिसे आप डाउनलोड करसकते है.

Dj Gadi Game Download

यहाँ पे आपको इस गेम में car देखने को मिलती है. और साथ में car के  अंदर dj यानी की मोटे मोटे स्पीकर देखने को मिलेंगे. यहाँ इस dj की मदद से आप अपनि कार में dj बजा सकते है. इस गेम को खेलने में आपको बहोतही जयादा आएगा. dj gadi game की बात करे तो सबसे पहला गेम है Rebaixados Elite Brasil.

Rebaixados Elite Brasil

Rebaixados Elite Brasil game की बात करे तो ये गेम ब्राजिल से प्रेरित डिमोटेड car गेम है. इस गेम में आप अपनी car को और अपने करेक्टर को कस्टमाइज़ कर सकते है. ये गेम में आपकी car का अगर फ्यूल ख़तम होजायेगा तो आप अपनी car को नहीं चला सकते. अपनि car में फ्यूल भरना होगा तभी car चलेगी. जेसे और भी फीचर आपको देखने को मिलेंगे.

यहाँ इस गेम के कुछ और फीचर के बारेंमे जान लेते है. अपनी car का full कस्टमाईज़, कार ड्राइविंग FPP और TPP से कर सकते है, रीयलिस्टिक फिजिक्स, डे और नाईट mode, अलग अलग जात के स्पीकर्स, car में neon लाइट जैसे बहोत सारे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 10,000,000+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 65 MB है.

Carros Socados Brasil

इस गेम में आपको आपको car के साथ साथ बाइक्स देखने को मिलेंगी. आप अपने car के dj सिस्टम को कस्टमाइज कर सकते है. साथ ही कार को भी मॉडिफाई करसकते है. इस गेम के फीचर की बात करे तो इस में आपको 16 car और 12 बाइक्स मिलेंगी, अपने करेक्टर के साथ आप गेम में धूम सकते है, फंक्शनल साउंड स्टोर, वास्तविक जैसे ग्राफ़िक्स जेसे फीचर देखने को मिलेंगे.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 5,000,00+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.4 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 27 MB है.

Carros Nutallo BR

इस गेम में आपको नई और पुरानि दोनों तरह की देखने को मिलेगी. इस गेम में आपको ऐर सस्पेंसन, वर्कशॉप, व्हील्स, और अछि car मिलेंगी.

इस गेम की downloads की बात करे तो इस गेम को 1,000,00+ से ज्यादा लोगोने डाउनलोड किया है. और इस गेम को playstore पे 4.0 की रेटिंग मिलि है. ये गेम अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में 4.1 एंड्राइड वर्शन से जयादा का वर्शन होना चाहिए. और ये गेमकी साइज़ की बात करे तो ये गेम की साइज़ 107 MB है.

read also: मोटरसाइकिल वाला गेम डाउनलोड GTA 5 Full APK Free Download ट्रैक्टर वाला गेम डाउनलोड

Dj gadi game download कैसे करे?

dj gadi game अपने मोबाइल में download करने के लिए निचे दिए स्टेप्स को फोलो किजिए.

  • सबसे पहले dj gadi game download करने के लिए सबसे पहले लिए playstore खोलिए.
  • अब आपको playstore में सबसे उपर search बॉक्स दिखेगा जिसमे आपको अपने गेम का नाम search करना है.
  • सर्च बॉक्स में आप हमने जो उपर गेम बताए उसे दाल दीजिए.
  • अब आपके सामने गेम दिखेगा जिसपे आपको क्लिक करना है.
  • गेम पे क्लिक करने के बाद आपको install का बटन दिखेगा जिसपे आप को क्लिक करना होगा.
  • अब आप का गेम डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगा.

में उमीद करता हुकी यहाँ पे दी गई Dj Gadi Game को आप Download करके खेल पाएँगे. और ये गेम्स आपको पसद आई होगी. अगर आप को Dj Gadi Game Download करने में कोई दिक्कत आती है तो आप निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट किजिए. हम आपकी मदद करने की पूरी कोसिस करेंगे धन्यवाद्.

Hello and welcome to my website. My name is Biren Ninama. I am the author and owner of this website. I have liked to play games on mobile and computers since childhood, as well as I write content related to gaming. I have created this website to solve the problems faced by the people in the game and for information about the game.

2 thoughts on “[Top 3] डीजे गाड़ी वाला गेम | Dj Gadi Game Download”

Leave a Comment