बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कितने जीबी रैम में चलेगा ?

Battleground Mobile India kitne gb ram ke phone me chalega ?

कुछ ही सालो मैं मोबाइल पर गेमिंग करने वाले लोगोंकी संख्या बहोत ही ज्यादा बढचूकी है। जैसे कि आपको पता होगा दो-तीन सालों में battleground mobile india ओर Free Fire बहोतही ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइल के गेम है।

PUBG Mobile गेम 2018 में लॉन्च हुआ था, ओर इस गेम को 500 मिलियन से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। बहोत सारे लोगोको Pubg गेम पसंद आया था।

हालांकि ये गेम कई प्लेटफॉर्म पे लॉन्च हुआथा लेकिन ये गेम मोबाइल पे सबसे ज्यादा खेला जाता है, मोबाइल गेमर इस गेम को बहोत ही ज्यादा पसंद करते है।


लेकिन ये गेम सभी लोंगो के मोबाइल में नही चलता इस गेम को चलाने के लिए कुछ स्पेसिफिकेशन चाहीए।

Battleground mobile india kitne gb ram ke phone me chalega

आपभी अपने मोबाइल में यह गेम चलना चाहते है तो आपके पास ऐंड्रोइड 5.1.1 या उससे ज्यादा का ऐंड्रोइड वर्जन होना चाहिए। साथ ही में कमसे कम 2 GB रैम ओर अच्छासा प्रोसेसर होना जरूरी है।

अगर आपके पास आईफोन है तो उसमें ios 9 या उससे ज्यादा का नया ओएस होना चाहिए।

ये ऊपर दीगई एंड्राइड ओर ios की स्पेसिफिकेशन कमसे कम है जिसका मतलब है कि इस स्पेसिफिकेशन में आपके मोबाइल में pubg चल जाएगा।

हो सकता है कि आपके मोबाइल में ये गेम अटक अटके चले, बहोत ही अछि तरह से चलाने के लिए आपके मोबाइल में 4 GB रेम ओर अच्छा प्रोसेसर  होना बहोतही जरूरी है।

अगर आपके पास 6GB रैम वाला फ़ोन है लेकिन उसका प्रोसेसर बहोतही पुराना है तोभी आपके मोबाइल में pubg अच्छेसे नही चल पायेगा।

pubg अच्छे से चलाने के किए रैम ओर प्रोसेसर दोनों चीजे अच्छी चाहिए। तब जाकर आप बहोत ही अच्छेसे हाई ग्राफ़िक्स में pubg खेल पाएंगे।

2gb रैम में पब्जी चल सकता है क्या?  

बिल्कुल 2 GB रैम वाले मोबाइल में भी pubg चल जाएगा।

2gb रैम में पब्जी कैसे खेले?

2 gb रैम वाले मोबाईल में battleground mobile india खेलने के लिए आप सबसे पहले प्लेस्टोर से pubg डाउनलोड करे और आपने पहले से डाउनलोड कर रखी है तो अपग्रेड करलीजिए।

अब आपको सबसे पहले battleground mobile india को चालू करना है और चालू करके यह देखना है कि गेम चल रहा है की नही। अच्छे से चालू होजाय तो आपको कुछ करने की जरूरत नही है।

ओर आपके मोबाइल में गेम न चालू हो या लेग हो रहा है तो आपको GFX Tool की जरूरत होगी जिसकी मदद से आप लेग फिक्स कर सकते है और आप के मोबाइल में अच्छे से गेम चलेगा।

इसका यह मतलब नही है कि आप दूसरे के मोबाइल जैसे ही ग्राफ़िक्स के साथ खेल पाएगे, जाहिरसी बात है कि आपके मोबाइल में जो गेम चल नही रहाथा वो चलरहा है। जिसकी वजह से आप यह गेम खेल सकते है।

Leave a Comment